सिब्बल ने कर्नाटक जीत के बाद अगले 5 साल लोगों का दिल जीतने को कांग्रेस से आग्रह किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सिब्बल ने कर्नाटक जीत के बाद अगले 5 साल लोगों का दिल जीतने को कांग्रेस से आग्रह किया



कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद, पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने पार्टी से खुले, ईमानदार और गैर-भेदभावपूर्ण होकर राज्य में अगले पांच वर्षों के लिए "लोगों का दिल जीतने" का आग्रह किया है।

कांग्रेस ने शनिवार को कर्नाटक में शानदार वापसी करते हुए मनोबल बढ़ाने वाली जीत में भाजपा को अपने एकमात्र दक्षिणी गढ़ से आसानी से बहुमत से बाहर कर दिया, जो 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले अपने चुनावी भाग्य को पुनर्जीवित करने के लिए महत्वपूर्ण होगा।

एक ट्वीट में सिब्बल ने कहा कि कांग्रेस ने 'मुश्किल' चुनाव जीता है, लेकिन अब उसके लिए लोगों का दिल जीतना मुश्किल काम है। “कर्नाटक, चुनाव जीतना कठिन है। लोगों का दिल जीतना कठिन है! अगले 5 साल के लिए लोगों का दिल जीतें: खुले, ईमानदार, गैर-भेदभावपूर्ण बनकर, ”उन्होंने ट्वीट किया। उन्होंने कहा, “बीजेपी इसमें से कुछ भी नहीं होने के कारण हार गई।”

इससे पहले चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिब्बल ने ट्वीट किया था, "प्रधानमंत्री हार गए, कर्नाटक के लोग जीत गए। नहीं: 40%, केरल की कहानी, विभाजनकारी राजनीति, अहंकार, झूठ। कांग्रेस जीत की हकदार थी।”

यूपीए 1 और 2 के दौरान केंद्रीय मंत्री रहे सिब्बल ने पिछले साल मई में कांग्रेस छोड़ दी थी और समाजवादी पार्टी के समर्थन से एक स्वतंत्र सदस्य के रूप में राज्यसभा के लिए चुने गए थे। उन्होंने हाल ही में अन्याय से लड़ने के उद्देश्य से एक गैर-चुनावी मंच इंसाफ शुरू किया।


Next Story
Share it