तिकोनिया में हुई हिंसा के मम्मले में लखीमपुर खीरी पहुंचे अखिलेश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
तिकोनिया में हुई हिंसा के मम्मले में लखीमपुर खीरी पहुंचे अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तीन अक्टूबर को तिकुनियां में हुई हिंसा का शिकार हुए पत्रकार रमन कश्यप के घर पहुंच कर शोक व्यक्त किया और मृतक पत्रकार के पिता को शांत कराते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता उनके परिवार के साथ सिपाही की तरह खड़ा है। परिवार को न्याय न मिलने तथा अन्य किसी जरूरत पर उनके घर दरवाजे हमेशा खुले है और कहा कि यह सरकार आपा खो चुकी है इसे पत्रकार और किसान नही दिख रहे है। उन्हें सड़को पर खुलेआम रौदा जा रहा है।


केंद्र सरकार के गृहमंत्री के पुत्र की गाड़ी से जिन किसानों की मौत हुई है। उनको डरने की कोई जरूरत नही है वह खुलकर न्याय की मांग करे और आश्वासन देते कहा कि वर्तमान सरकार अगर अपने किए वादे के मुताबिक परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने में असफल होती है तो उनकी सरकार आते ही यह काम प्रथम वरीयता के साथ पूरा किया जाएगा।और उन्होंने कहा कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो इसके पीछे साजिश रची जा रही है परिवार न्याय चाहतें है।


समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि दो करोड़ रुपए की आर्थिक मदद सरकार पीड़ित परिवार की करें इसके अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री पद से इस्तीफा दें अगर इस्तीफा नहीं देतें है तो जांच अधिकारी केन्द्रीय गृहमंत्री होने के नाते उन्हें सेल्यूट मारेंगे ऐसें में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती और कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया जिससे हिंसा का शिकार हुए मृतकों के परिजनों को न्याय मिलेगा।इस दौरान मृतक पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों को सपा जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल, इं० धनीराम मौर्य, हिमांशु पटेल ने भी ढांढस बंधाया।

Next Story
Share it