पश्चिम बंगाल पांचवें चरण चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह की छह ताबड़तोड़ रैलियां....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल पांचवें चरण चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह की छह ताबड़तोड़ रैलियां....



चुनावी माहौल के बीच में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में 6 कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार कर रहे हैं। वहीं आज हमेशा कार्यभार संभालते हुए 6 रैलियों को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि कार्यक्रमों में तीन रोड शो दो टाउन हॉल मीटिंग और एक जनसभा होगी। और इन कार्यक्रमों के खत्म होने के बाद वाह 1:30 बजे राणाघाट दक्षिण में एक रोड शो करेंगे और 3:30 बजे बसीरहाट में एक जनसभा को संबोधित जिसके बाद 4:30 बजे फिर रोड शो होगा।

कार्यक्रमों की बात करें तो अंतिम दो सार्वजनिक टाउन हॉल मीटिंग्स के रूप में होंगी। जहां पर केंद्रीय गृहमंत्री करीब 5:30 बजे टाउन हॉल में मीटिंग करेंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि 45 विधानसभा क्षेत्र में 17 अप्रैल को पांचवें चरण का मतदान होना है, जिसके लिए सभी पार्टियां प्रचार कर रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ तेरा हाल है सीटों के लिए 22 अप्रैल और 35 निर्वाचन क्षेत्र में 26 अप्रैल को सातवें चरण का चुनाव होगा। इसी के बाद 35 विधानसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को चुनाव होने के बाद निर्वाचन आयोग द्वारा 2 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

नेहा शाह

Next Story
Share it