कोरोना से लड़ रहे कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डॉ एके वालिया का निधन....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कोरोना से लड़ रहे कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डॉ एके वालिया का निधन....


दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। इस बीच राजधानी दिल्ली और गुरुग्राम से एक बुरी खबर आ रही है। शीला दीक्षित सरकार में ऊर्जा और स्वास्थ्य मंत्री रहे डॉ. अशोक कुमार वालिया का बृहस्पतिवार सुबह इन्द्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए थे और कई दिनों से इस अस्पताल में भर्ती थे।

बृहस्पतिवार सुबह उनके निधन की खबर आते ही कांग्रेस नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं, गुरुग्राम के एक अस्पताल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया।

गुरुग्राम के एक अस्पताल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। इस बात की जानकारी सीताराम येचुरी ने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह कोविड के कारण खो दिया। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया।' 1993 में एके वालिया ने कांग्रेस पार्टी के साथ अपनी राजनीतिक पारी शुरू की थी। वालिया ने दिल्ली से चार बार विधायक रह चुके हैं। वह तीन बार गीता कॉलोनी सीट से विधायक रहें और एक बार लक्ष्मी नगर सीट से जीतें।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it