पश्चिम बंगाल मे पांचवें चरण के मतदान के लिए अमित शाह द्वारा भवानीपुर में डोर टू डोर प्रचार शुरू....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल मे पांचवें चरण के मतदान के लिए अमित शाह द्वारा भवानीपुर में डोर टू डोर प्रचार शुरू....



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी जोकि जबरदस्त चुनाव प्रचार कर रही है उनके दिग्गज नेता व केंद्रीय लगातार बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं सभी पार्टियों में प्रचार को लेकर काफी गर्मजोशी देखी जा रही है और बहुत जमकर एक दूसरे पर विरोधाभास की प्रक्रिया भी कर रहे है।

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल राज्य में चौथे चरण का मतदान जनता द्वारा किया जाएगा और इसके पहले यानी आज पांचवें चरण के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है।

सिर्फ भारतीय जनता पार्टी नहीं नहीं तृणमूल कांग्रेस समेत अन्य सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है वहीं आज भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह ने बंगाल की भवानीपुर में डोर टू डोर प्रचार किया।

इसके पहले ममता बनर्जी ने भवानीपुर से चुनाव लड़ा था पर इस बार 1 नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं जहां उनके विपक्ष में भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी खड़े हैं। इस बार अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के उत्साह को देखते हुए हमें लगता है कि तीनों चरण के चुनाव में बीजेपी 68 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

नेहा शाह

Next Story
Share it