भाजपा के पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भाजपा के पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस....



कोरोना की दूसरी लहर से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। भारतीय जनता पार्टी से सांसद रहे पूर्वांचल के बीड़ी किंग श्यामाचरण गुप्ता का कोरोना के चलते निधन हो गया है। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्प्ताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरन उनका निधन हो गया। श्याम ग्रुप के महाप्रबंधक मनोज अग्रवाल ने निधन की पुष्टि की है। उनका कहना है कि कोरोना पॉजिटिव मिले पूर्व सांसद का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। उनका पार्थिव शरीर प्रयागराज लाने के प्रयास में लगे स्वजन का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन इसका फैसला करेगा, जो निर्णय होगा उसके बाद आगे कदम उठाया जाएगा।

प्रयागराज में श्याम समूह की कंपनियों के संस्थापक और सीएमडी श्यामा चरण गुप्ता 2014 में इलाहाबाद से सांसद थे। उन्होंने 16 वें लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा। 1984 में उन्होंने बांदा से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अपना पहला चुनाव लड़ा, लेकिन कांग्रेस के भीसन देव दुबे से हार गए। उनके लिए यह नुकसान न के बराबर था, क्योंकि वह बाद में 1989 में इलाहाबाद के मेयर बन गए थे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it