केरल में विपक्ष पर बरसे मोदी कहा- अय्यप्पा के भक्त अपराधी नहीं हो सकते, संस्कृति को बर्बाद करने की हो रही कोशिश...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
केरल में विपक्ष पर बरसे मोदी कहा- अय्यप्पा के भक्त अपराधी नहीं हो सकते, संस्कृति को बर्बाद करने की हो रही कोशिश...



तमिलनाडु विधानसभा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनता को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ पिनाराई विजयन सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने अय्यप्पा की निर्दोष भक्तों की लाठी-डंडों से पिटाई किए जाने को लेकर सरकार की कड़ी आलोचना की। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवारों के लिए आज केरल कि अपनी दूसरी यात्रा पर है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी करीब 2 रैलियों को संबोधित करेंगे केरल में सबरीमाला मंदिर पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं वास्तव में भगवान अयप्पा द्वारा आशीर्वाद मिली इस भूमि में आकर खुश हूं। क्योंकि जो भक्त यहां पहुंचते हैं वह 41 दिनों के कठोर व्रत का पालन करके यहां पर आते हैं,और जो स्थान पर आता है भगवान उसे धन्य बना देते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अय्यप्पा से हमने सीखा है कि सभी का भला कैसे करना है।

इसी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वाम सरकारों ने केरल की संस्कृति को पिछड़ा दिखाना चाहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में कम्युनिज्म का कोई रोल नहीं है। इसीलिए भाजपा हमेशा संस्कृति को बचाने का प्रयास करती है। उन्होंने इस दौरान कहा कि स्वामी अय्यप्पा के भक्त कभी अपराधी नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि वामपंथ का झूठ अब नहीं चलेगा। जिस विचारधारा को पूरी दुनिया ने खारिज कर दिया है उसे हमारी संस्कृति बर्बाद करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसी के साथ उन्होंने अपने भाषण को समाप्त करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की और कन्याकुमारी पहुंचे जहां पर वह अपनी तीसरी रैली को संबोधित करेंगे।

नेहा शाह

Tags:    modikerala
Next Story
Share it