सिलीगुड़ी से बोले पीएम, अब तोलाबाज और सिंडीकेट मुक्त बनेगा बंगाल, कूचबिहार की फायरिंग पर जताया दुख.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सिलीगुड़ी से बोले पीएम, अब तोलाबाज और सिंडीकेट मुक्त बनेगा बंगाल, कूचबिहार की फायरिंग पर जताया दुख.....



पश्चिम बंगाल में पांच जिलों की 44 सीटों पर चौथे चरण की वोटिंग चल रही है. वहीं बंगाल के सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कूचबिहार की फायरिंग पर दुख जताया और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने अपनी जनसभा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सत्तारूढ़ टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, "दीदी, ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे.

अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा. दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं. बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा. बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है. आप अकेली नहीं जाएंगी. आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है."

बता दें कि प्रधानमंत्री ने बंगाल के किसानों को भी इस बात का आश्वासन दिया कि PM किसान सम्मान निधि का जो 18 हजार रुपये दीदी ने रोका है वो भी तेजी से आपके खाते में जमा किया जाएगा.

मैं सिलीगुड़ी सहित नॉर्थ बंगाल के हर गरीब, हर कृषक परिवार के सामने अपना एक और वादा दोहराना चाहता हूं. प्रधानमंत्री ने कहा, 'असम में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने चाय बगान में काम करने वाले साथियों को घर, अस्पताल, स्कूल, भूमि पट्टा और लगभग दोगुनी मजदूरी सुनिश्चित की है. ऐसे ही काम 2 मई के बाद बंगाल में भी होने वाले हैं.'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it