अभियान स्पीकअप टू सेव लाइफ के तहत बोले राहुल गांधी कहा- एक दूसरे से बात करके मदद करें लोग....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अभियान स्पीकअप टू सेव लाइफ के तहत बोले राहुल गांधी कहा- एक दूसरे से बात करके मदद करें लोग....


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को देश को एक संदेश देते हुए कहा कि वे महामारी के इस मुश्किल दौर में एक दूसरे की मदद करें। उन्होंने महामारी का संज्ञान लेते हुए कहा कि महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के मकसद से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान स्पीकअप टू सेव लाइफ के तहत लोगों से इस वक्त एकजुट होने की अपील की है।

आपको बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने 1 मिनट का वीडियो साझा किया जिसमें दिखाया गया कि ऑक्सीजन वेंटिलेटर आईसीयू बेड की कमी है जिसके लिए लोग संघर्ष कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ''हमारे देश को इस मुश्किल समय में मददगार हाथों की जरूरत है। चलिए हम लोगों का जीवन बचाने के लिए अपने हिस्से का योगदान दें। इस अभियान से जुड़िए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करिए।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि वायरस के इस संकट बड़े दिनों में लोगों की मदद के लिए राष्ट्रीय कार्यालय और प्रदेश इकाइयों के कार्यालय में भी कंट्रोल रूम स्थापित किए जाने चाहिए।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि कांग्रेस की युवा पार्टी की इकाइयां भी सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से लोगों की मदद कर रहे हैं।

जिसके साथ उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग एक दूसरे से फोन कॉल पर बात करके उनकी परेशानी को समझने तथा कम करने का प्रयास करें। जैसे महामारी के इस दौर में लोगों के मन में एक साहस हमेशा बना रहेगा।

नेहा शाह

Next Story
Share it