पश्चिम बंगाल में बर्तन संक्रमण के बीच प्रधानमंत्री ने रद्द की सभी रैलियां, रैलियों में सिर्फ 500 लोगों को शामिल होने की इजाजत...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल में बर्तन संक्रमण के बीच प्रधानमंत्री ने रद्द की सभी रैलियां, रैलियों में सिर्फ 500 लोगों को शामिल होने की इजाजत...



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों का ताता कुछ इस तरह लगा कि वायरस का संक्रमण नेताओं द्वारा देखा तक नहीं गया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के अभी तीन चरण बाकी है जिनको लेकर रैलियों का प्रचार भारतीय जनता पार्टी पार्टी का जोरों शोरों से करने का था।

जिसके बाद रैलियों में एकत्र हो रही भारी भीड़ से संक्रमण तेजी से फैलता नजर आ रहा है इस बीच लोगों की भी प्रतिक्रिया और विरोध तेज है कि सरकार के लिए चुनाव से ज्यादा जरूरी क्या जिंदगी नहीं है। आपको बता दें कि वायरस के प्रकोप से अब चुनाव आयोग भी नहीं बच पा रहा है चुनाव आयोग के मुख्य आयुक्त सुशील चंद्रा और राजीव कुमार कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिम के बाद दोनों अधिकारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है, और घर से ही वर्चुअल मीटिंग में शामिल हो रहे हैं।

जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी बंगाल में होने वाली सभी बड़ी रैलियों को स्थगित कर दिया है। और बढ़ते संक्रमण के बीच भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में अपनी चुनावी रैलियों को सीमित रखने का फैसला किया है।

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी रैली को ना करने का बयान देते हैं, तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री व अन्य नेताओं की रैलियों में अधिकतम 500 लोग शामिल होंगे इस तरह के बयान बाजी भी हो रही है। प्रधानमंत्री अब बचे हुए चरणों में एक ही दिन रैली करेंगे और बिहार चुनाव की तर्ज पर पीएम की रैलियां वर्चुअल तरीके से होंगी। इस बीच लोगों को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा ने बंगाल में छह करोड़ मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करने का फैसला किया है।

नेहा शाह

Next Story
Share it