पश्चिम बंगाल चुनाव: टीएमसी नेता के घर पर मिली ईवीएम, छिड़ा बवाल....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल चुनाव: टीएमसी नेता के घर पर मिली ईवीएम, छिड़ा बवाल....



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। 31 सीटों पर इस वक्त वोटिंग चल रही है। इन सब के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि भाजपा की ओर से टीएमसी नेता के घर में ईवीएम मिलने का आरोप लगाया गया है।

उलुबेरिया में तृणमूल कांग्रेस के नेता के घर ईवीएम और वीवीपैट मिलीं। उल्बेरिया उत्तर से भाजपा उम्मीदवार किरण बेरा ने आरोप लगाया कि मतदान से पहले ही रात टीएमसी नेता गौतम घोष के घर ईवीएम और वीवीपैट की मशीनें मिली है। भाजपा की ओर से टीएमसी नेता पर गड़बड़ी करने का भी आरोप लगाया गया है। उसके बाद यहां माहौल बिगड़ा और सुरक्षाबलों को मुस्तैदी दिखानी पड़ी।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी चिरन बेरा का आरोप है कि मतदान से ठीक पहले की रात में टीएमसी नेता गौतम घोष के आवास से ईवीएम मिली हैं। ईवीएम मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। भाजपा और टीएमएसी के कार्यकर्ताओं के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए सुरक्षाबलों को यहां पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा। बता दें कि इससे पहले 1 अप्रैल को हुए पश्चिम बंगाल और असम में दूसरे चरण के मतदान के बाद भी विवाद छिड़ गया था।

असम के करीमगंज में एक बीजेपी कैंडिडेट की कार में ईवीएम मिली थी, जिसे मतदान के बाद स्ट्रॉन्गरूम ले जाया जा रहा था। इसका वीडिया सामने आने के बाद आयोग ने चुनाव प्रक्रिया से जुड़े उन 4 अफसरों को सस्पेंड कर दिया था, जो इसके लिए जिम्मेदार थे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it