Top

पुष्पेंद्र यादव की पत्नी ने लगाई इंसाफ़ की गुहार, जानें पूरा मामला

पुष्पेंद्र यादव की पत्नी ने लगाई इंसाफ़ की गुहार, जानें पूरा मामला

Himanshi Pandey: Bachpan Express
झांसी में पुष्पेंद्र यादव कथित एनकाउंटर मामले में सियासी गर्मी शांत होने के बाद अब शनिवार को करगुवा गांव में सनाटा देखने को मिला ।

जानकारी के मुताबिक गांव में सिर्फ पुलिस और पीएससी के लोग ही मौजूद दिखे । जहां एक दिन पहले तक नेताओ के साथ उमड़ने ने वाली भीड़ शनिवार को नदारत दिखी |

आपको बता दे की इस दौरान मृतक पुष्पेंद्र की पत्नी शिवांगी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से न्याय दिलाने की अपील करते हुए कहा कि इस समय पीएम और सीएम द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर पूरे देश की बेटियों को न्याय दिलाने की बात कहते है में उनसे एक बेटी होने के नाते मांग करती हु कि मुझे भी न्याय दिलाने में मदत करे ।

वही दूसरी और मृतक के बड़े भाई सीआईएसएफ के जबान रविंद्र ने झाँसी के एसएसपी और तत्कालीन मोठ थाना प्रभारी के बयानों के विरोधाभास पर सबाल उठाये।

उन्होनें कहा की दोनों अफसर पुष्पेंद्र की घटना के बाद अलग अलग बात कह रहे है।जो भी एजेंसी इस पूरे मामले की जाँच कर रहे है उन्हें यह बयान देखने चाहिये अगर जांच एजेंसी या मुख्यमंत्री यह बयान देख ले तो सच्चाई उन्हें खुद समझ मे आ जायेगी।

और यह साबित हो जायेगा की कोन झूठ बोल रहा है और साथ ही पुष्पेंद्र की हत्या के लिए कौन दोषी है ।

वही समाजिक व्यक्ति और अधिवक्ता ने भी इस पूरे मामले में सीएम का ध्यान आकर्षित करते हुए बताया कि अगर मुख्यमंत्री एसएसपी और थानेदार का घटना के बाद का बयान देख ले तो पूरी की पूरी साजिश सामने आ जायेगी।

Next Story
Share it