Top

सम्भल : मासूस बच्चे की मौत के चलते सपाईयों में फैला आक्रोश,जमकर किया हंगामा

सम्भल : मासूस बच्चे की मौत के चलते सपाईयों में फैला आक्रोश,जमकर किया हंगामा

हिमांशी

ईओ चन्दौसी और सपा जिलाध्यक्ष के बीच का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। आपको बता दें चन्दौसी कोतवाली में बच्चे की मौत पर शिकायत लेकर पहुंचे जिलाध्यक्ष फिरोज़ खां ने ईओ से बत्तमीजी की थी जिसके बाद ईओ ने सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

वही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नगर अध्यक्ष चौधरी नदीम एडवोकेट के नेतृत्व में सपा कार्यालय पक्का बाग सरायतरीन में जमा हुए। सपाईयों ने सड़क पर टायर जलाकर ईओ नगर पालिका चन्दौसी, संभल पुलिस व योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वही सपाईयों ने इसके बाद बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पहुंचकर प्रतिमा के समक्ष अपना दर्द रखा।

साथ ही आपको बताते चलें कि इस दौरान सपाईयों का कहना है कि एक मासूम बच्चे की नाले में डूबने से मौत की शिकायत करने वह चन्दौसी कोतवाली गए थे। इस मामले से ईओ, जेई व एसडीएम बाखूबी वाकिफ थे। ईओ व जेई के खिलाफ बच्चें की मौत होने पर तो मुकदमा नहीं लिखा गया और उल्टा सपा जिलाध्यक्ष फिरोज़ खां के खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया।

वही सपाईयों ने चेतावनी दी की अगर पीडि़त मासूम बच्चें के परिजनों कों सहायता नही मिली और दोषियों पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो वह आंदोलन को जारी रखेंगे।

Next Story
Share it