Top

न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के घर आई नन्हीं परी!

न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के घर आई नन्हीं परी!


न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पिता बन गए हैं। उनके घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ हैं। इसकी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें वे अपनी बच्ची को अपनी बाहों में लिए हैं। ये फोटो इंस्टाग्राम पर डाली हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं कि 'हमारे परिवार में एक सुंदर बच्ची का स्वागत करने के लिए बहुत खुशी हुई'।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी विलियम्सन को बधाई दी हैं। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा हैं कि आप दोनों को जिंदगी के इस आशीर्वाद के लिए बहुत बधाई. हमारी तरह से तुन्हे प्यार'। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी पिता बनने पर विलियम्सन को बधाई दी। धवन ने लिखा, 'आपको और आपके परिवार को ढेर सारी बधाई और ढेर सारा प्यार'। साथ ही पूर्व कप्तान धोनी ने भी उन्हें उनकी नई ज़िन्दगी के लिए बधाई दी।

इसी बीच विलियम्सन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। उन्होंने पहले ही टेस्ट मैच में 251 रनों की लाजवाब पारी खेली थी और आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में वह बल्लेबाजों की सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दूसरे नंबर पर पहुंचे थे। पर हाल ही में वे मंगलवार को जारी ताज़ा रैंकिंग में विलियम्सन तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it