Top

इंग्लैंड क्रिकेट टीम टेस्ट श्रृंखला के लिए श्रीलंका पहुंची

इंग्लैंड क्रिकेट टीम टेस्ट श्रृंखला के लिए श्रीलंका पहुंची

कोलंबो,03 जनवरी । इंग्लैंड टेस्ट टीम 14 जनवरी से शुरू होने वाली आगामी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए रविवार को श्रीलंका पहुंच गई।इंग्लैंड टीम के सभी सदस्यों का प्रस्थान से पहले कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया था और अब टीम को तीन दिवसीय पृथक संगरोध से गुजरना होगा। यदि इन तीन दिनों के बाद खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया तभी उन्हें प्रशिक्षण करने की अनुमति दी जाएगी।

श्रीलंका दौरे पर गई इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस प्रकार है:- जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, ज़क क्रॉली, सैम क्यूरन, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, डोम सिबली, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।कोरोनोवायरस महामारी के बीच पिछले साल इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए श्रृंखला से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की दोबारा शुरुआत हुई थी।

इंग्लैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें खिलाड़ियों को कोलंबो हवाई अड्डे पर अपने सामान का इंतजार करते देखे जा सकता है। इससे पहले, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने कहा कि खिलाड़ियों का रोटेशन कोरोनोवायरस डेयर के बीच क्रिकेट के नए चरण का एक अभिन्न हिस्सा होगा।





हिन्दुस्थान समाचार

Next Story
Share it