Top

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन सिडनी टेस्ट से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन सिडनी टेस्ट से हुए बाहर

मेलबर्न,04 जनवरी। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन भारत के खिलाफ 07 जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पैटिनसन अपने घर में गिर गए थे,जिसके बाद उनकी पसलियों में चोट लगी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए पैटिनसन के बाहर होने की जानकारी दी। साथ भी यह भी कहा कि उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से पहले उनकी चोट का आकलन किया जाएगा।30 साल के पैटिनसन पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलुवड के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल थे।बता दें कि चार मैच की टेस्ट श्रृंखला 1-1 की बराबरी पर है। एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और मेलबर्न में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने जीत हासिल की थी।

तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है :- टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस,सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस. ट्रेविस हेड, मोइसिस हेनरिक्स, मार्नस लाबुसाने, नाथन ल्योन, माइकल नेसर, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वैपसन, मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर।


Next Story
Share it