Top

ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन की सभी कर रहे सराहना....

ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन की सभी कर रहे सराहना....



T20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि आईपीएल में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों का सामना करने से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ बेखौफ खेलने में मदद मिली। किशन ने दूसरे T20 मैच में 56 रन की पारी खेली, जिसकी मदद से भारत ने यह मैच आसानी से जीता।

किशन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि नेट्स पर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को खेलने से काफी मदद मिली। वे काफी तेज गेंदबाज हैं और उनके खिलाफ शॉट्स खेलने से आत्मविश्वास आता है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ईशान किशन को एक निडर खिलाड़ी बताते हुए कहा, "T20 जैसे खेल में ईशान ने अपनी पहली पारी मेें अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजों के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की। जिस तरह से वह तेज गेंदबाजों का सामना कर रहे थे।

उन्होंने खेल पर अपनी पकड़ बनाई। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी ने उन्हें एक निडर खिलाड़ी की तरह बना दिया। ईशान अपनी जगह से नहीं हिले। हम मैचों के दौरान वो चर्चा करते थे। खेलते समय उन्होंने खेल को बखूबी समझा। उन्होंने कुछ बड़े शॉट मारे। लेकिन बड़े शॉट्स लगाने में वो लापरवाह नहीं थे। मैंने ईशान जैसे युवा खिलाड़ी में बहुत सारी बातें देखीं। ईशान ने शानदार खेल दिखाया।"

अराधना मौर्या

Next Story
Share it