Top

महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन हरमनप्रीत कौर हुई कोरोना से संक्रमित.....

महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन हरमनप्रीत कौर हुई कोरोना से संक्रमित.....



जहां एक तरफ टी20 का माहौल चल रहा है वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर्स पर भी कोविड-19 का कहर लगातार बना हुआ है। आपको बता दें कि अब महिला क्रिकेट टीम टी20 की कप्तान हरमनप्रीत कौर वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। आपको बता दें कि उनके शरीर में कुछ दिनों पहले हल्के लक्षण देखे जा रहे थे, जो वायरस से मिलते जुलते थे हल्के बुखार होने के बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और पॉजिटिव पाई गई।

इसी के साथ टीम को काफी नुकसान होने की संभावना है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज हरमनप्रीत नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह 17 मार्च को खेले गए पांचवे वनडे मैच के दौरान चोटिल भी हो गई थी।

अब वह वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। आपको बता दें कि हरमनप्रीत ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन किया हुआ है,तथा वह लोगों की पहुंच से दूर है। आपको बता दें कि संक्रमण का खतरा लगने के कारण जब उन्होंने कल टेस्ट करवाया जिसका परिणाम आ जाने पर पता चला है कि वह कोविड-19 से संक्रमित है। देश की जिम्मेदार नागरिक होने के साथ-साथ वह एक अच्छी कैप्टन भी साबित हुई है इंटरनेशनल सीरीज के बाद उन्होंने लगातार अपना कोविड-19 का टेस्टिंग नियम के अनुसार करवाया।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम 12 महीनों के बाद मैदान पर फिर से लौटी है। आपको बता दें हरमनप्रीत कौर के साथ ही साथ भारतीय क्रिकेट टीम के यूसुफ पठान और सचिन तेंदुलकर को भी वायरस का संक्रमण हुआ था। हालांकि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन हरमनप्रीत कौर का लगातार स्वास्थ्य का ख्याल रखा जा रहा है और उन्होंने अपने स्वस्थ होने पर फिर से मैदान में लौटने की इच्छा जाहिर की है।

नेहा शाह

Next Story
Share it