Top

अक्षर पटेल हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली कैपिटल को लगा तगड़ा झटका....

अक्षर पटेल हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली कैपिटल को लगा तगड़ा झटका....



इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नमेंट शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर को आईपीएल से बाहर होना पड़ा था. दिल्ली को आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलना है. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर पटेल का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, "दुर्भाग्यवश अक्षर का टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल्स का पालन किया जा रहा है."

गौरतबल है श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में फील्डिंग के समय अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे. कंधे की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी. इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स की कमान अब ऋषभ पंत के हाथों सौंप दी गई है. आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा. इस टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा.

जबकि दूसरे दिन यानी 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. नीतीश राणा गोवा में छुट्टियां बिताने के बाद टीम से जुड़े थे. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को मुंबई के टीम होटल में क्वारंटीन होना पड़ा. बता दें कि श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली पिछली बार आईपीएल 2020 के फाइनल में पहुंची थी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it