Top

एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा पर मंडरा रहा बैन का खतरा, जानें वजह....

एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा पर मंडरा रहा बैन का खतरा, जानें वजह....


आईपीएल के चार बड़े कप्तान एसएम धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और अय्यान मॉर्गन पर बैन का खतरा मंडरा रहा है। इन पर आईपीएल के इस सीजन में एक मैच का बैन लग सकता है। वास्तव में कप्तान के ऊपर श्लो ओवर ओवर रेट के लिए 12 12 अपडेट्स का निशान लगाया गया है।

अब अगर चारों कप्तान में से कोई भी इस गलती को दो से ज्यादा बार दोहराता है, तो उस पर एक मैच का बैन लग सकता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान पर चेन्नेई सुपर किंग्स के खिलाफ के मुकाबले में लगाए गए है।

चेन्‍नई के कप्‍तान धोनी और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ और केकेआर के कप्‍तान मॉर्गन पर चेन्‍नई के खिलाफ स्‍लो ओवर ओवर रेट के लिए बैन लगाया गया था। अब इन चारों कप्तान को संभलकर आईपीएल में आगे का सफर तय करना होगा।

आईपीएल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को भारतीय प्रीमियर लीग के इस सीजन के पहले सुपर ओवर एलिमिनेटर की तुलना में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 159 रन बनाए।

जवाब में हैदराबाद की टीम 7 विकेट पर 159 रन ही बना सकी। इसके बाद हैदराबाद ने सुपर ओवर में पहले खेलते हुए 7 रन बनाए थे। दिल्ली ने 6 गेंद पर 8 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। टीम की यह चौथी जीत है। वहीं, इससे पहले हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर पहुंच गई है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it