भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दान किए दो करोड़ रुपए....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दान किए दो करोड़ रुपए....

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब बेकाबू होती जा रही है। जिसने देश की जनता के साथ अर्थव्यवस्था तक में तबाही मचाना शुरू कर दिया है और ऐसे में पूरा देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है।

देश की स्थिति को देखते हुए भारत के कोने कोने से सेलिब्रिटी मदद के लिए आगे आ रहे हैं,जिन्हें जनता ने हमेशा प्रोत्साहन देकर आगे बढ़ाया है। आपको बता दें कि इस दौरान भारतीय क्रिकेटर और टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए देश को दो करोड़ रुपए दान दिया है,जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2 करोड रुपए दान देने की खबर ट्विटर पर साझा की वैसे ही फैंस का ताता लग गया। सभी ने उनकी इस घोषणा को रिट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर करते हुए सराहना की।

इतना ही नहीं क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 7 करोड रुपए जुटाने का भी लक्ष्य बनाया। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का की तरफ से जारी किए गए वीडियो में कहा गया कि विराट कोहली और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा का भारत में कोविड राहत कोष के लिए सात करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य है.

उन्होंने बताया कि वे लोग धन जुटाने वाले मंच क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसमें उन्होंने अपनी तरफ से दो करोड़ रुपए दान दिए हैं। उन्होंने बताया कि यह अभियान 7 दिनों तक चलेगा जिसमें जुटाई गई धनराशि को ए सिटी ग्राउंड नामक संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम कर रही है।

इस दौरान विराट कोहली ने कहा कि हमारा देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है, हमारे देश को अभी हम सभी के एकजुट होने की तथा अधिक से अधिक लोगों की जान बचाने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि मैं और अनुष्का पिछले 1 साल से लोगों को देखते हुए आहत हो रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों से दान करने की अपील की।

नेहा शाह

Next Story
Share it