डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच हाथापाई की खबरों को दोनों खिलाड़ियों ने बताया अफवाह....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच हाथापाई की खबरों को दोनों खिलाड़ियों ने बताया अफवाह....


स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अब कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने मालदीव के एक बार में झगड़े की खबर को खारिज कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान वार्नर और स्लेटर में ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले मालदीव में रह रहे हैं.

यहां उनके साथ आइपीएल 2021 से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कोच और सपोर्ट स्टाफ भी मौजूद हैं. फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू के अनुसार मालदीव में दोनों के बीच हाथापाई की खबर को डेली टेलीग्राफ ने हवा दी थी. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने इसे खारिज करते हुए वरिष्ठ पत्रकार को एक मैसेज भेजा है.

माइकल स्लेटर ने कहा कि, 'ये बस अफवाह है. मैं और वॉर्नर अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे. हमारे बीच किसी भी तरह की अनबन और झगड़े के जीरो चांस हैं'. डेविड वॉर्नर ने भी कहा, 'ऐसा कोई ड्रामा हमारे बीच नहीं हुआ.

मुझे नहीं पता आप सब इतना लिखते हैं. वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं. आपने कुछ देखा नहीं है. हमारे बीच कुछ भी नहीं हुआ'. बता दें कि इस खबर को सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के मीडिया हाउस द टेलीग्राफ ने उजागर किया था और जिसके अनुसार मालदीव के ताज कोरल रिजोर्ट में दोनों ऑस्ट्रेलियाईर के बीच झगड़ा हुआ है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it