केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ये ट्वीट, फैन्स हुए भावुक...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ये ट्वीट, फैन्स हुए भावुक...

.सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के कई मामले पाए जाने के कारण लगभग एक महीने से सुचारू रूप से चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग को पिछले हफ्ते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. यात्रा प्रतिबंधों की वजह से विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने की व्यवस्था भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने की.

सभी विदेशी खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ और कमेंटेटर्स को सुरक्षित उनके देश पहुंचाया गया. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और वर्तमान में कमेंटेटर केविन पीटरसन स्वदेश पहुंचने के बाद भी भारत के लिए परेशान हैं.

बता दें कि केविन पीटरसन हाल ही में भारत में थे. वह यहां आईपीएल में कमेंट्री कर रहे थे. आईपीएल टलने के बाद पीटरसन भारत छोड़ चुके हैं और यहां से जाने के बाद उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया. पीटरसन ने कोरोना महामारी से त्रस्त भारत के लोगों से सावधान रहने की अपील की है.

उन्होंने ट्वीट किया, मैंने भारत छोड़ दिया है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूं जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है. कृपया लोग सुरक्षित रहें. यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा.' गौरतलब दें कि भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल के 60 मैचों में से सिर्फ 29 का ही आयोजन हो पाया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it