Top

बांग्लादेश के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने कहा- मैं किरोन पोलार्ड या आंद्रे रसेल नहीं हूं....

बांग्लादेश के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने कहा- मैं किरोन पोलार्ड या आंद्रे रसेल नहीं हूं....

बांग्लादेश टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने भले ही श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतक जमाया हो, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि रविवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था।

मुशफिकुर और महमुदुल्लाह ने अर्द्धशतक लगाए और फिर मेहदी हसन ने चार विकेट हासिल कर बांग्लादेश को पहले वनडे में श्रीलंका के खिलाफ 33 रनों से जीत दिलाने में मदद की। मुशफिकुर ने 87 गेंद पर 84 रनों की पारी खेली और इस दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया।

इसके अलावा मुशफिकुर ने कहा कि वह कीरोन पोलार्ड या आंद्रे रसेल नहीं हैं और उन्हें विकेट पर आने के बाद बड़े शॉट्स लगाने में समय लगता है।

वहीं जो रूट और जोस बटलर ने भी वनडे में पांचवें विकेट के लिए चार बार शतकीय साझेदारी की है। इंग्लिश बल्‍लेबाजों ने 19 पारियों में ये काम किया जबकि बांग्‍लादेशी जोड़ी ने 25 पारियों में चार शतकीय साझेदारियां की हैं।

वैसे, वनडे में पांचवें विकेट के लिए सबसे ज्‍यादा शतकीय साझेदारी करने का रिकॉर्ड एमएस धोनी और सुरेश रैना के नाम दर्ज है। धोनी-रैना ने 54 पारियों में पांच बार 100 या ज्‍यादा रन की साझेदारी की है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it