भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और अथिया शेट्टी आज करेंगे शादी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और अथिया शेट्टी आज करेंगे शादी


केएल राहुल अथिया शेट्टी की शादी आज 23 जनवरी को है, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपनी लॉन्ग टाइम लवर अथिया शेट्टी से खंडाला में शादी करेंगे। केएल राहुल अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित जहान फार्महाउस में होगी। विस्तृत केएल राहुल अथिया शेट्टी शादी वर्तमान में जोरों से तैयार की जा रही है।

इस तथ्य के बावजूद कि राहुल और अथिया के परिवार अब केएल राहुल अथिया शेट्टी की शादी के बारे में चुप हैं, अफवाहें हैं कि वे एक भव्य केएल राहुल अथिया शेट्टी शादी का स्वागत करेंगे। हालाँकि, यह 23 जनवरी की शादी के तुरंत बाद नहीं हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, केएल राहुल अथिया शेट्टी वेडिंग रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद होगा।

कपल का बिजी शेड्यूल शादी के रिसेप्शन को टालने की वजह है। राहुल अगले महीने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में खेलेंगे और शादी के बाद ट्रेनिंग के लिए तुरंत निकल जाएंगे। अथिया पर काम के दायित्व भी हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसका मतलब यह है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी का हनीमून स्थगित हो जाएगा।

कपल का बिजी शेड्यूल शादी के रिसेप्शन को टालने की वजह है। राहुल अगले महीने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में खेलेंगे और शादी के बाद ट्रेनिंग के लिए तुरंत निकल जाएंगे।


(कृष्णा सिंह )

Next Story
Share it