दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके के खिलाफ मैच के लिए 'इंद्रधनुष' थीम वाली जर्सी का अनावरण किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके के खिलाफ मैच के लिए इंद्रधनुष थीम वाली जर्सी का अनावरण किया



दिल्ली कैपिटल्स अपने आखिरी लीग मैच का समापन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ एक विशेष जर्सी पहनकर करेगी। डीसी ने ट्विटर पर नए थ्रेड के बारे में आधिकारिक घोषणा की। डेविड वॉर्नर एंड कंपनी शनिवार (20 मई) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रेनबो जर्सी पहनेगी।

नई जर्सी हल्के नीले रंग की होगी और नीचे इंद्रधनुष का पैच होगा। आरसीबी के बाद, एलएसजी, जीटी, डीसी आईपीएल 2023 में विशेष कारणों के लिए किट पहनने वाली चौथी टीम बन गई।

अनजान लोगों के लिए, इंद्रधनुष एलजीबीटी समुदाय का प्रतिनिधित्व करता है। जबकि डीसी ने अभी तक अपने विशेष इंद्रधनुष किट के कारण के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, प्रशंसकों का अनुमान है कि यह एलजीबीटी कारण के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए है। दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल 2022 के दौरान भी यह खास जर्सी पहनी थी।

उस समय, डीसी अपने आईपीएल दूसरे हाफ को रंगीन नोट पर शुरू करना चाहता था। इस बार, सीएसके के खिलाफ, वार्नर एंड कंपनी अपने आईपीएल 2023 अभियान को सकारात्मक नोट पर साइन करने की उम्मीद करेगी।

दिल्ली की टीम आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन पीबीकेएस की तरह वार्नर एंड कंपनी सीएसके के खिलाफ खराब खेल खेलने का लक्ष्य रखेगी।

सीएसके के लिए हार उन्हें प्लेऑफ से बाहर नहीं करेगी, लेकिन कुछ परिणाम उनके पक्ष में होने की जरूरत है।

अगर सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को नहीं हराया तो आरसीबी और मुंबई इंडियंस को अपना आखिरी मैच गंवाना होगा। वार्नर एंड कंपनी शानदार फॉर्म में है क्योंकि वे आठ में से पिछले पांच मैच जीतने में सफल रहे हैं।


Next Story
Share it