विराट कोहली ने आईपीएल में छठा शतक लगाया, क्रिस गेल के साथ एलीट लिस्ट में शामिल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
विराट कोहली ने आईपीएल में छठा शतक लगाया, क्रिस गेल के साथ एलीट लिस्ट में शामिल


आरसीबी के लिए करो या मरो का दबाव भरा मैच एकतरफा साबित हुआ और उसने आठ विकेट से जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह पक्की की। 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस की सलामी जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 172 रन की साझेदारी करके आरसीबी को जीत तक पहुंचाया।

विराट कोहली ने आईपीएल का छठा शतक जमाया और टूर्नामेंट इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने के क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। इस बीच कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 47 गेंदों पर 71 रनों की ठोस पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतकर शीर्ष 4 की दौड़ में बने हुए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स सीजन में पहले ही टॉप 4 की रेस से बाहर हो चुकी हैं और इस तरह इस हार का असर मेजबान टीम पर नहीं पड़ेगा।

आरसीबी का यह शानदार प्रदर्शन था, विशेष रूप से बल्लेबाजी करते हुए क्योंकि उन्होंने 172 रन तक खेल में एक भी विकेट नहीं गंवाया। रेड्स और उनके स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने खेल में शानदार शतक बनाया।

विराट कोहली ने आईपीएल टूर्नामेंट का अपना 6वां शतक पूरा किया और यह सीजन में उनका पहला शतक था। इस मैच में सिर्फ एक शतक नहीं लगा था क्योंकि हेनरिक क्लासेन ने भी आज अपना पहला आईपीएल शतक बनाया। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना आखिरी मैच जीतना होगा जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ है।


Next Story
Share it