मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के रूप में एक फुटबॉलर को 5 क्रेट अंडे दिए गए

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के रूप में एक फुटबॉलर को 5 क्रेट अंडे दिए गए


यदि आप एक फुटबॉल प्रशंसक हैं तो आप शायद "मैन ऑफ द मैच" नामक एक चीज के बारे में जानते होंगे। मैन ऑफ द मैच एक ऐसा पुरस्कार है जो उस खिलाड़ी को दिया जाता है जिसने खेल के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन किया हो। मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के साथ, आपको कुछ पैसे या एक ट्रॉफी भी मिलती है जिसे खिलाड़ी प्रशंसा के रूप में प्रदर्शित करेगा।

"मैन ऑफ द मैच" के रूप में एक पुरस्कार प्राप्त करने की बात करते हुए, एक वीडियो है जो पूरे सोशल मीडिया पर है, और वीडियो में एक फुटबॉल खिलाड़ी को दिखाया गया है जो ऐसा लगता है कि खेल समाप्त होने के बाद उसका साक्षात्कार लिया जा रहा है। यह पता चला है कि खिलाड़ी के पास था एक अद्भुत प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द मैच के रूप में उन्हें ट्रॉफी के स्थान पर अंडे के 5 क्रेट दिए गए।

वीडियो में खिलाड़ी को अंडे देने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि एक टोकरा उसके लिए था क्योंकि उसने एक गोल किया था, और बाकी टोकरे इसलिए थे क्योंकि उसने मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। खेल।

खैर, टिप्पणियों में बहुत से लोगों ने सोचा कि यह बहुत मज़ेदार था, क्योंकि कई लोग पुरस्कार का मज़ाक उड़ा रहे थे। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि इस मैच के आयोजकों ने थोड़ा खुश होकर एक भयानक डांस की शुरुआत की।

Next Story
Share it