Top

आईपीएल पर कोरोना अटैक, IPL हुआ सस्पेंड, खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करेगा बोर्ड....

आईपीएल पर कोरोना अटैक, IPL हुआ सस्पेंड, खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करेगा बोर्ड....



भारत में कोरोना का तांडव जारी है। कोविड से पीड़ित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ रही है। कोरोना कहर का असर आईपीएल पर पड़ा है। इससे पहले आईपीएल के दो मैच कोविड के कारण रद्द करने पड़े हैं। इसी बीच आईपीएल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताना चाहते हैं कि कोरोना तांडव के मद्देनजर बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर बड़ा फैसला किया है। बोर्ड ने इस साल के आईपीएल सीजन को स्थगित कर दिया है। पहले इस पर विचार किया गया कि क्यों न मैचों को हफ्ते भर के लिए टाल दिया जाए, लेकिन बाद में खबर आई कि आईपीएल के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है। खासतौर पर विदेश खिलाड़ियों को इस मामले में जबरदस्त प्रेशर था।

लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, 'टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।' लीग के आयोजकों ने औपचारिक बयान भी जारी किया और कहा कि उसके खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा सर्वोपरि है। आईपीएल के 14 वें सीजन में अब तक 29 ही मैच खेले गए हैं।

इसका 30 मैच मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना था। नौ अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल 2021 में पूरे 60 मैच खेले जाने थे और इसका फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में होना था।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it