Top

33 के हुए अजिंक्य रहाणे, अनोखे अंदाज में मिली बधाईयाँ.....

33 के हुए अजिंक्य रहाणे, अनोखे अंदाज में मिली बधाईयाँ.....

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। रहाणे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के लिए इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं।

टीम के कप्तान विराट कोहली ने रहाणे को बर्थडे विश करते हुए उपकप्तान के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। भारत को 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर रहाणे की बचपन की तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। रहाणे इस तस्वीर में कराटे की यूनिफॉर्म पहने पोज करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रहाणे क्रिकेट से पहले कराटे खेला करते थे।

सहवाग ने रहाणे को बधाई देते हुए ऑस्ट्रेलिया में भारत की 3-1 की जीत को याद किया। उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे अंदर के कराटे किड को लोगों ने ऑस्ट्रेलिया में देखा। एडिलेड में जब टीम 36 ऑलआउट हो गई वहां से तुमने टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई।

एक ऐसी जीत जो क्रिकेट फैंस को हमेशा याद रहेगी।' हालांकि, बल्ले से भारतीय टीम के उपकप्तान का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में खास नहीं रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में भी रहाणे के बल्ले से रन नहीं निकले थे। हालांकि, टीम इंडिया उनसे फाइनल मुकाबले में एक जोरदार पारी की उम्मीद जरूर करेगी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it