Top

ऑस्ट्रेलिया टूर पर टी-20 सीरीज में भारतीय खिलाडी़ अश्विन् को जगह न मिलने पर भड़के मोहम्मद कैफ!....

ऑस्ट्रेलिया टूर पर टी-20  सीरीज में भारतीय खिलाडी़ अश्विन् को जगह न मिलने पर भड़के मोहम्मद कैफ!....


नई दिल्ली - हाल ही में होने वाली भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज में अश्विन जैसे होनहार गेंदबाज़ को जगह न मिलने पर काफी निराश हुए मोहम्मद कैफ। अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा आईपीएल के 13 वें सीजन में बड़े खिलाडियों का विकेट चटकाने वाले अश्विन आज भी टी-20 सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा ऑफ स्पिनर अश्विन अभी भी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में काफी असरदार साबित हो सकते हैं। परंतु आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय टीम में अश्विन को सिर्फ टेस्ट टीम में ही जगह मिली हैं

साथ ही कैफ ने एक ट्वीट में स्पष्ट करते हुए लिखा, "विराट, रोहित, पोलार्ड, गेल, वार्नर, क्विंटन डी कॉक, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, पडिकल, पूरन यह वो विकेट हैं जो अश्विन ने आईपीएल-13 में लिए थे। अधिकतर विकेट पावरप्ले में लिए गए थे। मुझे ऐसा लगता है कि अश्विन टी-20 में भारत के लिए बहुत बहुमूल्य साबित हो सकते हैं। अश्विन इस आईपीएल में दिल्ली के लिए खेले थे और वह टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर थे।

उन्होंने आईपीएल के 13वें सीजन में 15 मैचों में 13 विकेट हासिल किये थे। अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 2017 में खेला था। हालांकि वह इस मैच में विकेट नहीं ले पाए थे परन्तु 11 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। इसी दौर पर वह आखिरी बार वनडे मैच खेले थे। अश्विन हालांकि लगातार टेस्ट मैच खेलते आ रहे हैं। लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 2020 में टी-20 में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it