क्रिस वोक्स ने बताया UAE leg से हटने की असली वजह

क्रिस वोक्स ने बताया UAE leg से हटने की असली वजह

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से अपना नाम हटा दिया हैं। वोक्स लीग के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे। उन्होंने पहले चरण में तीन मैचों में पांच विकेट लिए थे। उनके हटने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को अपनी टीम में शामिल किया।

अब अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किए गए वोक्स ने अब खुलासा किया है कि आईपीएल से हटने के पीछे क्या वजह थी। बता दें कि, वोक्स इंग्लैंड के उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने यूएई लेग से अपना नाम वापस ले लिया था।

वोक्स ने बताया कि वह आगामी टी20 वर्ल्ड कप औ​र फिर बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सीरीज के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं, इसलिए उन्हें एशेज और आईपीएल में से किसी एक को चुनना था और इस वजह से उनको एक को छोड़ना पड़ा। वोक्स ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता था कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाएगा और इसके बाद आईपीएल भी स्थगित हो गया था। उन्होंने कहा, ' कुछ महीने पहले तक मुझे नहीं पता था कि मेरा नाम विश्वकप टीम में होगा।

Next Story
Share it