माही भाई अगर नहीं खेलेंगे 2022 का आईपीएल तो मैं भी नहीं खेलूँगा: सुरेश रैना

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
माही भाई अगर नहीं खेलेंगे 2022 का आईपीएल तो मैं भी नहीं खेलूँगा: सुरेश रैना

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चैन्नई सुपर किंग्स के सबसे भरोसे मंद खिलाड़ी सुरेश रैना ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसल सुरेश ने अपने बयान में कहा है कि अगर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी टूर्नामेंट से संन्यास लेने का फैसला करते हैं तो वह भी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे। इतना ही नहीं रैना ने आगे कहा है कि वह रिटायर होने तक सीएसके के लिए ही खेलना चाहते हैं। दरअसल हाल ही में न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सवाल पूछते हुए पत्रकार ने कहा, 'अगर मान लीजिए सीएसके से आप जुदा होते हैं और अभी आपके पास 4-5 साल हैं क्रिकेट खेलने के तो फिर CSK के अलावा आप कौन सी टीम से खेलना चाहेंगे?' इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेश रैना ने कहा, 'अगर धोनी भाई नहीं खेलेंगे अगले साल तो मैं भी नहीं खेलूंगा।'

साथ ही सुरेश रैना ने आगे कहा, 'साथ में ही खेले हैं हम 2008 से इस साल अगर हम आईपीएल जीत जाते हैं तो फिर मैं उन्हें आईपीएल 2022 खेलने के लिए मना लूंगा।

हम सब जानते हैं कि आईपीएल 2022 में कुछ ही महीनों का वक्त होगा।' मालूम हो कि पिछले साल सातवें स्थान पर रहने के बाद, सीएसके इस सीजन में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

मई में कोविड -19 के कारण टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। शेष टूर्नामेंट इस सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाना है। बता दें कि सुरेश रैना ने धोनी के रिटायरमेंट वाले दिन ही महज 34 साल की उम्र में संन्यास लेने का फैसला किया था। सुरेश रैना धोनी के काफी करीब हैं लेकिन इससे कहीं ज्यादा वो धोनी के साथ दिल से जुड़े हुए हैं।

Next Story
Share it