IPL 2021 : CSK vs RCB मैच से पहले एम एस धोनी को निपटना होगा इन चुनौतियों से

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
IPL 2021 : CSK vs RCB मैच से पहले एम एस धोनी को निपटना होगा इन चुनौतियों से


CSK vs RCB : आईपीएल 2021 के उस मैच का समय आ गया है जिसका इंतजार फैंस को लंबे समय से है ।आज CSK vs RCB के मैच से ये इंतजार खत्म होगा ।

इसी आईपीएल के सीजन की बात करें तो दोनों टीमें टॉप पर हैं और प्‍लेऑफ में जाने की मजबूत दावेदार हैं. आईपीएल 2021 के पहले फेज के बाद इस फेज में भी एमएस धोनी की सीएसके अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं पहले चरण के बाद दूसरे आरसीबी की टीम उस फार्म में नजर नहीं आ रही है. ये विराट कोहली के लिए मुश्‍किल हो सकती है, लेकिन टीम के पास अभी भी 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं एमएस धोनी की बात करें तो टीम पहला मैच जीत जरूर गई है, लेकिन टीम के सामने एक बड़ी मुश्‍किल है. इससे उन्‍हें निपटना ही होगा, नहीं तो बड़ी मुश्‍किल आ सकती है.

सीएसके की टीम जब बल्‍लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी तो एक रन पर ही पहला विकेट गिर गया था, वहीं दूसरा विकेट उस वक्‍त गिरा जब टीम का स्‍कोर दो रन था. ऐसे में टीम पर संकट के बादल मंडराने लगे थे, वो तो धोनी ने जिस तरह से गेंदबाजी में बदलाव किया और फील्‍ड सजाई, उसके सामने मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज फंस गए. वहीं टीम के लिए राहत की बात ये भी थी कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे थे. लेकिन इसकी संभावना कम है कि विराट कोहली धोनी को जीतने के लिए ऐसा कोई मौका देंगे. इससे पहले इसी आईपीएल के पहले चरण में धोनी की टीम ने विराट की टीम को हराया था, जाहिर है इस हार का बदला विराट कोहली यहीं पर चुकता करना चाहेंगे. कुछ भी हो, लेकिन सीएसके बनाम आरसीबी मैच जबरदस्‍त तरीके से रोचक रहने वाला है. दोनों टीमें एक दूसरे को टक्‍कर देने के मूड में हैं, पूरी कोशिश करेंगी कि मैच को अपने नाम किया जाए और प्‍लेआफ के लिए अपना स्‍थान सुरक्षित करें.

Next Story
Share it