SRH ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाया, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
SRH ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाया, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान.....



IPL 2021 में खराब प्रदर्शन का असर सनराइजर्स हैदराबाद पर होने लगा है. टीम 6 में से 5 मुकाबले हारकर पॉइंट्स टैली में सबसे नीचले पायदान पर है. और, यही वजह है कि टीम ने अब एक बड़ा फैसला करते हुए कप्तानी में बदलाव करने का फैसला किया है.

SRH ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया है और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया है. केन अब आगे के सभी मुकाबलों में टीम की कमान संभालते दिखेंगे. हालांकि डेविड वॉर्नर टीम में अभी भी बने रहेंगे और कप्तान विलियमसन के साथ टीम को जिताने में मदद करेंगे.

बता दें कि सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी. फ्रेचाइजी की प्रेस रिलीज में कहा गया, "सनराइजर्स हैदराबाद ये ऐलान करना चाहेगी कि केन विलियमसन कल के मैच के बाद से बाकी के आईपीएल 2021 टूर्नामेंट के लिए टीम की कप्तानी संभालेंगे." बयान में आगे कहा गया है, "यह निर्णय आसानी से नहीं लिया गया है, क्योंकि डेविड वार्नर ने कई वर्षों से फ्रेंचाइजी पर जो भारी प्रभाव डाला है, उसका प्रबंधन सम्मान करता है.

जैसा कि हम इस सीजन के शेष भाग का सामना कर रहे हैं, हमें यकीन है कि डेविड वार्नर मैदान पर और बाहर दोनों जगह सफलता के लिए प्रयास करते रहेंगे." SRH रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. टीम को आइपीएल 2021 के अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it