ममता बनर्जी पर हमले के बाद टला टीएमसी का घोषणा पत्र

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ममता बनर्जी पर हमले के बाद टला टीएमसी का घोषणा पत्र


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी फिलहाल चोटिल हैं और वह अस्पताल में भर्ती हैं। ममता बनर्जी पर कथित तौर पर बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान नंदीग्राम में हमला किया गया था।

ममता बनर्जी के अस्पताल में होने की वजह से टीएमसी ने अपना एक बड़ा फैसला बदल लिया है। ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद टीएमसी ने अपना प्लान बदलते हुए कहा कि आज गुरुवार को पार्टी चुनावी घोषणापत्र जारी नहीं करने वाली है। टीएमसी ने घोषणा की थी कि 11 मार्च को वो मेनिफेस्टो जारी करेंगे।

ममता बनर्जी की हालत को देखते हुए टीएमसी ने आज पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है और उनके ठीक होने के बाद ही घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।




आपको बता दें कि ममता बनर्जी का इलाज कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी के पैर और हाथ में चोटें आई हैं और वो 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हमले के बात पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि पहले अचानक किसी ने उन्हें धक्का दिया और उसके बाद 4-5 लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की की। ममता बनर्जी ने कहा कि वो इस पूरे मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it