Top

दो मई के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी बनेंगे एंटी रोमियो स्क्वेड.....

दो मई के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी बनेंगे एंटी रोमियो स्क्वेड.....

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां पूरे दम-खम के साथ प्रचार में जुटी हुई हैं। चुनाव प्रचार में पार्टियों के नेताओं की ओर से वोटरों को लुभाने के लिए कई तरह के वादे भी किए जा रहे हैं।

ऐसा ही एक वादा बंगाल चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की है। बंगाल के हुगली जिले के कृष्णारामपुर में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यूपी की तर्ज पर बंगाल में भी एंटी -रोमियो स्क्वॉड बनाने की बात कही।

योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2 मई के बाद ममता बनर्जी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी। हुगली के कृष्णारामपुर में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'ऐंटी सीएए प्रदर्शन के दौरान टीएमसी के लोग हिंसा भड़काने वालों को सपोर्ट कर रहे थे। यूपी में हमने दंगाइयों की होर्डिंग लगाई और उनकी प्रॉपर्टी जब्त कर ली। ममता दीदी ये नहीं कर सकती क्योंकि वो इसे टीएमसी का वोट बैंक मानती हैं।'

बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज पूरा जोर लगा रहे हैं जिससे ममता को सत्ता से हटाया जा सके। चौथे चरण के प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने दावा किया कि उनकी पार्टी 65 से 68 सीटें जीतेगी। 9 अप्रैल को कुल 91 सीटों के लिए मतदान होना है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it