Top

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का कोरोना से निधन, इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज....

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का कोरोना से निधन, इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज....



केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. वे 43 साल की थीं. पिछले करीब 15 दिनों से उनका इंदौर के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. थावर चंद गहलोत भारत सरकार में सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण मंत्री हैं. बता दें कि थावरचंद गहलोत की बेटी की उम्र 43 साल थी, वह कोरोना से पीड़ित थीं, इंदौर में अस्पताल में इलाज के दौरान ही उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

सोमवार सुबह को हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हो गई. चिकित्सकों ने बताया कि क्लोटिंग की वजह से हार्ट अटैक आया. उसकी आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव थी, जबकि कोरोना के लक्षण थे. फिर जब सीटी स्कैन किया गया तो पता चला कि फेफड़ों में नब्बे प्रतिशत संक्रमण हो चुका है. इसके बाद उन्हें भर्ती करके उपचार शुरू किया गया था. बता दें कि योगिता सोलंकी हाउस वाइफ थी.

उनके 23 वर्षीय बेटी व 20 वर्षीय बेटा है. बता दें कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की सुपुत्री योगिता सोलंकी जी के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकसंतृप्त परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it