Top

अयोध्या में कोरोना वायरस से संक्रमित परिवार के लिए उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, लोगों से सहायता करने की की अपील....

अयोध्या में  कोरोना वायरस से संक्रमित परिवार के लिए उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, लोगों से सहायता करने की की अपील....



महामारी के दौर में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अयोध्या में कोविड-19 से संक्रमित एक स्कूल शिक्षक के परिवार की चिकित्सा सहायता की अपील कर ट्विटर पर जानकारी साझा की। गौरतलब है कि राज्य में संक्रमण मामले के बढ़ने के कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई है जिसकी जानकारी स्वयं फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह ने दी है।

इस दौरान अस्पताल में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके शुक्ला ने कहा कि आज अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 3 मरीजों की मौत हो गई है। इस दौरान अब्दुल्ला ने अपने पेट में आनंद पांडे के परिवार का एक संदेश साझा किया जिसमें उनके लिए ऑक्सीजन और अस्पताल में एक बिस्तर ढूंढने की मांग की गई थी। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोमवार को ट्वीट किया संदेश आगे बढ़ा रहा हूं । आदरणीय सर, अयोध्या में मरीज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और बिस्तर दिलाने में कृपया मदद कीजिए। मरीज का नाम आनंद पांडे, उम्र 52 साल है। घर का पता अयोध्या का है।

जिसमें उन्होंने मरीज की उम्र के साथ-साथ उनकी स्वास्थ्य की वर्तमान स्थिति को साझा करते हुए नंबर भी दिया। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला के साथ भारतीय लोगो में कुछ खास मिठास नहीं है। इस बीच अमर अब्दुल्ला के द्वारा सहायता के लिए किया गया ट्वीट अधिक मायने रखता है जिससे यूजर द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें उन्होंने अयोध्या के सभी अधिकारियों और लोगों से पीड़ित परिवार की मदद करने की अपील की है।

नेहा शाह

Next Story
Share it