Top

कोलकाता बीजेपी कार्यालय से बोले जे पी नड्डा कहा-बंगाल की हिंसा देश विभाजन के समय हुई हिंसा की याद दिलाती है....

कोलकाता बीजेपी कार्यालय से बोले जे पी नड्डा कहा-बंगाल की हिंसा देश विभाजन के समय हुई हिंसा की याद दिलाती है....



पश्चिम बंगाल में कोलकाता के बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल के परिणाम आए हैं वैसे वैसे यहां राजनीतिक हिंसा का तांडव देखा गया है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हम निर्णायक मोड़ तक लड़ेंगे। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने तीसरी बार लगातार पश्चिम बंगाल में अपनी सरकार बनाई है इस दौरान जैसे जैसे चुनावी नतीजे आए वैसे वैसे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की हत्या के भी मामले सामने देखे गए हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है, किंतु चुनाव आयोग द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जो तस्वीरें मैंने विभाजन के वक्त देखी थी वह ताजा होती जा रही हैं। जिन लोगों को रक्षा करनी चाहिए थी वह हिंसा के तांडव के जिम्मेदार बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ऐसे लोग शपथ ले रहे हैं जिनको प्रजातंत्र में रहने का ही कोई ऐप नहीं है। उन्होंने कहा कि हम भी यह शपथ लेते हैं कि बंगाल की धरती से राजनीतिक हिंसा समाप्त करके ही मानेंगे।

कोलकाता के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी कार्यालय और कार्यकर्ताओं पर हमले की निंदा करता हूं, इसे देश विभाजन के वक्त की हिंसा की तरह ही देखा जा रहा है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दक्षिण 24 परगना दाता कोलकाता में विभिन्न जगह पर हुई हिंसा की शिकार भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनके स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में हिंसा के विरुद्ध बीजेपी बुधवार को पूरे देश भर में धरना देगी और कोलकाता में स्वयं जेपी नड्डा धरने पर बैठेंगे।

नेहा शाह

Next Story
Share it