Top

प्रधानमंत्री मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अब योगी आदित्यनाथ का काफिला राष्ट्रपति से मुलाकात करने के लिए पहुंचेगा

प्रधानमंत्री मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अब योगी आदित्यनाथ का काफिला राष्ट्रपति से मुलाकात करने के लिए पहुंचेगा

उत्तर प्रदेश में 2022 में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार गृह मंत्री अमित शाह समेत जेपी नड्डा एवं प्रधानमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं, जिनको चुनावी रणनीति के लिए बेहद अहम माना जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुलाकात करने के बाद उन्होंने जेपी नड्डा से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार।

गुरुवार को ही दिल्ली दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और करीब 1 घंटे तक दोनों के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी समेत गृह मंत्री अमित शाह के साथ की गई मीटिंग बेहद अहम मानी जा रही है। पीएम के साथ मुलाकात करने के बाद वे प्रधानमंत्री आवास से रवाना हो गये हैं। मुख्यमंत्री कुछ देर बाद ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब 1.30 बजे वे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात करेंगे। कल यानी गुरूवार को योगी आदित्यनाथ से देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।

नेहा शाह

Next Story
Share it