नीतीश कुमार के ही मंत्री ने कहा- भ्रष्ट है हमारी सरकार, कर दिया इस्तीफे का ऐलान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नीतीश कुमार के ही मंत्री ने कहा- भ्रष्ट है हमारी सरकार, कर दिया इस्तीफे का ऐलान

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राजनीतिक मुश्किलें विपक्ष नहीं अब उनके पार्टी के मंत्री और विधायक ही बढ़ा रहे हैं. नीतीश सरकार में वरिष्ठ मंत्री मदन साहनी ने तो अधिकारियों की मनमानी से तंग आकर इस्तीफ़े की पेशकश की है. साहनी ने सार्वजनिक रूप से कहा कि उनके अपने विभाग में प्रधान सचिव हो या चपरासी, कोई उनकी नहीं सुनता. हालांकि, मदन साहनी फ़िलहाल दरभंगा गये हैं और उन्होंने शनिवार को लौट कर इस्तीफ़ा देने की घोषणा की है.

बिहार में अफसरों के तानाशाह रवैये से आम जनता के साथ-साथ मंत्री और नेता भी परेशान हैं. अफसरों के तानाशाही से ही परेशान हो कर नीतीश कैबिनेट के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने गुरुवार को इस्तीफे की पेशकश की है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा अफसरों के तानाशाही से तंग होकर इस्तीफा देने का मन बना रहा हूं. साहनी ने आगे कहा कि हम किसी के संपर्क में नहीं हैं. पार्टी में बने रहेंगे.

मंत्री बनने का मतलब गुलाम बनना नहीं होता है, हम किसी का गुलाम नहीं है. आप कहेंगे 5 साल पहले क्यों नहीं बोले तो लोग कोशिश करता है, बर्दाश्त करता है कि आगे सब कुछ ठीक हो सकता है लेकिन अब हमको लग रहा है कि कुछ नहीं होने वाला है इसलिए छोड़ देने में ही भलाई है. कोई फायदा नहीं है. नीतीश कुमार के आसपास रहने वाला सबसे बड़ा चंचल कुमार है, दिन भर फोन उठाता नहीं है मुख्यमंत्री जी से बात हो भी जाये लेकिन चंचल कुमार तो भगवान है. हम ब्लैकमेलर नहीं है हम बोले हैं कि इस्तीफा करेंगे तो इस्तीफा करेंगे.


अराधना मौर्या

Next Story
Share it