मेरी काशी काफी बदल गई है आप लोग भी देख कर आए: प्रधानमंत्री मोदी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मेरी काशी काफी बदल गई है आप लोग भी देख कर आए: प्रधानमंत्री मोदी

उत्तर प्रदेश में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में बोलते हुए देश के प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि काशी का सांसद हूं ,एक सांसद के नाते मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरी काशी काफी बदल गई है आप सब लोग उसको देख कर आए।मौका था तीसरे ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का जिसमें देशभर के इन्वेस्टर आए हुए थे।

निवेशको का धन्यवाद अदा करते हुए उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की युवा शक्ति पर भरोसा आप लोगों ने किया है इसका परिणाम आपको मिलेगा ।

उत्तर प्रदेश के युवाओं के सपनों और संकल्पों को नई ऊंचाई नई उड़ान देने का सामर्थ्य उत्तर प्रदेश के वर्तमान नेतृत्व में है, और यह नौजवान आपकी सहायता से इन सपनों और संकल्पों को नई ऊंचाई पर ले कर जाएंगे।

धानमंत्री ने बताया कि बीते साल दुनिया भर से 100 देशों ने 84 बिलीयन डॉलर का रिकॉर्ड एसबीआई भेजा है और विश्व में हम सबसे तेजी से विकास कर रहे हैं आज भारत ग्लोबल रिटेल इंडेक्स में दूसरे नंबर पर है और दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा ऊर्जा उपभोक्ता वाला देश है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया की सन 2018 में प्रथम इंवेस्टर समिट के समय 4 लाख 68 हजार करोड़ रुपए के निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए थे। जिसमें से 5 वर्षों के दौरान 3 लाख करोड़ से अधिक के निवेश प्रस्ताव को जमीनी स्तर पर हमने उतारा है।

Tags:    Narendra ModiUP
Next Story
Share it