फ्लाइट में केबिन क्रू से बदसलूकी, दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का केस किया दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

फ्लाइट में केबिन क्रू से बदसलूकी, दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का केस किया दर्ज, आरोपी गिरफ्तार


इन दिनों फ्लाइट में बदतमीजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।एयर इंडिया में हुए पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट की फ्लाइट से सोमवार को एक एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार की खबर सामने आई है। मामला 23 जनवरी 2023 की है जब स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था।

दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया hai। आरोप है कि यात्री ने केबिन क्रू के साथ गलत व्यवहार किया जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक सोमवार शाम 16:39 बजे शिकायत की एक कॉल आई थी। जिसमें कहा गया था कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या 8133 में एक केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है। कॉल स्पाइसजेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी। यात्री अबसार आलम निवासी जामिया नगर दिल्ली परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था।

बता दें कि कल इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें आरोपी के एक महिला क्रू के साथ बात कर रहा है। इसमें महिला क्रू अन्य महिला क्रू के बारे में आरोपी को बता रही है कि वह रो रही है। इस घटना में शिकायत के बाद पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 354A के तहत मामला दर्ज किया गया। थाना आईजीआईए में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(प्रियांशु )

Next Story
Share it