वडोदरा में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
वडोदरा में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी....


गुजरात स्थित वडोदरा में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। इमारत बावमनपुरा में स्थित है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात हुई।

बिल्डिंग के मलबे में फंस लोगों को निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन को दी। इसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियों समेत रेस्क्यू टीम पहुंची। इमारत के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि इमारत पहले ही एक ओर झुकी हुई थी। लोगों ने इसकी शिकायत भी की थी लेकिन प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार की रात अचानक इमारत गिरने से उसके नीचे दबकर तीन मजदूरों की मौत हो गई। मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई है। ऐसे में राहत और बचाव का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है।

बीती 21 सितंबर को महाराष्ट्र में ठाणे के भिवंडी इलाके में पटेल कम्पाउंड क्षेत्र में एक तीन मंजिला इमारत ढह गयी थी इस दर्दनाक हादसे में 41 लोगों की जान चली गयी थी और कई लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिलानी अपार्टमेंट नाम से मशहूर ये इमारत तड़के 3 बजकर 40 मिनट पर अचानक ढह गयी थी उस समय लोग सोये हुए थे। ये इमारत 43 साल पुरानी बतायी गयी थी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it