आतंकियों ने CRPF-पुलिस टीम पर किया हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद- 2 नागरिकों की मौत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आतंकियों ने CRPF-पुलिस टीम पर किया हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद- 2 नागरिकों की मौत

जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में शहर आतंकी हमला हुआ है। हमलावरों ने लगातार गोलीबारी की। सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ में दो जवानों के शहीद होने की खबर आ रही हैं। आतंकियों ने नाके पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें तीन जवानों शहीद हो गये और कई पुलिस वाले घायल हो गये हैं। शहीदों की संख्या बढ़ सकती हैं। सुरक्षा बलों और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। आप-पास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा में आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि एक नाके पर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया। नाका पर तैनात पुलिस और जवानों पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि इस हमले के पीछे है लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है। उन्होंने बताया कि सोपोर में हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी और दो नागरिकों की जान चली गई और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने शोपियां के लिटर अग्लर इलाके में तैनात पुलिस और CRPF की नाका पार्टी पर हमला किया था। उस दौरान दूर से आतंकियों ने फायरिंग की। जिस वजह से किसी भी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा। इसके बाद आतंकी मौके से फरार हो गए थे।


अराधना मौर्या

Next Story
Share it