अरविंद केजरीवाल आज भी ED के समक्ष नहीं होंगे पेश, आप ने कहा- कोर्ट के फैसले का करें इंतजार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अरविंद केजरीवाल आज भी ED के समक्ष नहीं होंगे पेश, आप ने कहा- कोर्ट के फैसले का करें इंतजार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भी पूछताछ में शामिल होने ईडी दफ्तर नहीं जाएंगे। आम आदमी पार्टी का कहना है कि मामला कोर्ट में है। कोर्ट में अगली सुनवाई 16 मार्च को है। रोज समन भेजने की बजाय ईडी कोर्ट के फैसले का इंतजार करे। बीजेपी पर निशाना साधते हुए आप ने कहा कि हम इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ेंगे। मोदी सरकार इस तरह दबाव ना बनाये।

बता दें, बीते गुरुवार को ईडी ने सीएम केजरीवाल को 7वां समन भेजा था और 26 फरवरी को पूछताछ में शामिल होने को कहा था। इससे पहले कई मौकों पर सीएम केजरीवाल ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए हैं। वहीं ईडी के सातवें समन पर दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि कानूनी परामर्श के बाद समन का मुख्यमंत्री जवाब देंगे। फिलहाल इस संबंध में ईडी को कोई जवाब नहीं दिया गया है। वहीं दिल्ली के कई मंत्रियों ने दावा किया था कि सीएम केजरीवाल को अगले कुछ दिनों में गिरफ्तार किया जा सकता है।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में उल्लेख किया कि बजट सत्र चल रहा है और उन्हें 16 मार्च तक का समय चाहिए। अदालत ने भी इसकी अनुमति दे दी। अब फिर से ईडी ने समन जारी किया। उन्होंने कहा कि अगर एजेंसी को अपनी शर्तों का पालन करना था तो पहले अदालत में क्यों गए? हम अदालत में नहीं गए, लेकिन ईडी गई।

Next Story
Share it