ममता सरकार को बड़ा झटका, TMC के एक और नेता BJP में शामिल....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ममता सरकार को बड़ा झटका, TMC के एक और नेता BJP में शामिल....



तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो गए। 12 फरवरी को राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी को बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी में शामिल कराया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ नेता त्रिवेदी का बीजेपी में जाना सत्तारूढ़ टीएमसी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा "जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।"

इससे पहले बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी में शामिल होने पर दिनेश त्रिवेदी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि त्रिवेदी जी ने अवसरवादी विचारधारा को छोड़ा है। इसके लिए उन्होंने बहुत नुकसान भी उठाया। नड्डा ने कहा कि टीएमसी में भ्रष्टाचार है। वहां पर लोकतंत्र की हत्या होती है। उन्होंने कहा कि दो माह पूर्व दिनेश त्रिवेदी मुझसे मिले थे। अब उनका इस्तेमाल सही पार्टी में होगा।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it