Top

छत्तीसगढ़ में अधिकारी ने दिया आदेश-वैक्सीन नहीं तो सैलेरी नहीं......

छत्तीसगढ़ में अधिकारी ने दिया आदेश-वैक्सीन नहीं तो सैलेरी नहीं......

साभार सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर आदिवासी विभाग ने अपने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को एक अजीब आदेश दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगभग 160 किलोमीटर दूर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में आदिवासी विभाग ने अपने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि वे या तो खुद को कोविड-19 का टीका लगवाएं अन्यथा उन्‍हें जून माह का वेतन नहीं दिया जाएगा.

आदेश में जिले में आदिवासी विकास विभाग के अंतर्गत संचालित कार्यालय, आश्रम और छात्रावासों में कार्यरत सभी अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि वह कोविड—19 संक्रमण से रोकथाम के लिए टीका लगवाएं तथा इसके बाद टीकाकरण कार्ड की प्रति कार्यालय में उपलब्ध कराएं.

आदेश में कहा गया है कि टीकाकरण नहीं कराए जाने की स्थिति में आगामी माह का वेतन रोकने की कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि कोरोना महामारी के इस भयंकर दौर में कोरबा की 362 ग्राम पंचायतें संक्रमण की चपेट में आ गई हैं और अभी भी जूझ रही हैं.

वहीं आदिवासी बाहुल्य 40 ग्राम पंचायतों की 60 हजार आबादी को कोरोना की दूसरी लहर छू न सकी. यहां एक भी व्यक्ति संक्रमित नहीं हुआ है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it