Top

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रेन से कटकर एक महिला और 5 बच्चों की मौत, सुसाइड की आशंका

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रेन से कटकर एक महिला और 5 बच्चों की मौत, सुसाइड की आशंका

छत्‍तीसगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आई है. महासमुंद में एक महिला और उनकी 5 बेटियों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है. यह हादसा महासमुंद के बेमचा इलाके के शंकर नगर रेलवे फाटक के पास हुआ है. बताया जाता है कि देर रात पारिवारिक विवाद के चलते महिला अपनी पांच बेटियों के साथ घर से निकल गई थी.

कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने आत्‍महत्‍या की आशंका जताई है.

जानकारी के अनुसार महासमुंद के बेमचा निवासी केजराम अपनी पत्नी उमा साहू और अपने 5 बच्चों के साथ रहता था. केजराम दारू पीने का आदी है. केजराम के दारू पीने की आदत की वजह से घर में पत्नी के साथ रोज विवाद होता था. बुधवार शाम साढ़े सात बजे भी केजराम और उसकी पत्नी के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद उसकी पत्नी उमा अपनी 5 बच्चियों के साथ घर से निकल गई.

परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया लेकिन पुलिस में सूचना नहीं दी. इधर, सुबह इनकी लाश रेलवे ट्रैक से बरामद हुई. मृतकों में उमा साहू पत्नी केजउ राम साहू 45, पुत्री अन्नपूर्णा साहू 18, यशोदा साहू 16, भूमिका साहू 14, कुमकुम साहू 12, पुत्र तुलसी साहू 10 शामिल हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it